होमगार्ड के रिटायर नेता की दिनदहाड़े हत्या

अपराध पटना बिहार

पटना। बेखौफ अपराधियों ने रविवार को दिनदहाड़े होमगार्ड के रिटायर नेता नागेश्वर राय (65 वर्ष ) की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना पत्रकार नगर थाने के योगीपुर स्थित एक हॉस्पीटल के समीप घटी। नागेश्वर पटना नगर निगम के वार्ड पार्षद भी रह चुके हैं। उनका पैतृक घर दीदारगंज में है। मगर लंबे समय से योगीपुर में भी अपना घर बनाकर रह रहे थे। अपराधियों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हुई है।
सिर में मारी गोली
पुलिस के मुताबिक रविवार की सुबह करीब दस बजे नागेश्वर अपने घर के पास थे। तभी बाइक से दो अपराधी आए और उनके सिर में गोली मार दी और फरार हो गए। नागेश्वर को तुरंत लोगों ने इलाज के लिए पास के निजी अस्पताल में ले गए मगर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हत्या के बाद परिजन व महुल्ले के लोग उग्र हो गए और सड़क जाम कर हंगामा भी किया।
जिलाधयक्ष भी रहे थे
पुलिस ने बताया कि नागेश्वर पटना नगर निगम के पूर्व पार्षद रह चुके हैं। इसके साथ ही वह बिहार गृहरक्षा वाहिनी , पटना जिला के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। जिस तरीके से उनकी हत्या की गयी है उससे लगता है कि घटना के पीछे आपसी रंजिश है। पुलिस उनके परिजनों का बयान दर्ज की है। वहीं हत्या कर भागते हुए दो अपराधियों की तस्वीर इलाके में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। दोनों अपराधी बाइक पर है। आगे बाला अपराधी काले रंग का हेलमेट पहन रखा है। वहीं पीछे बैठा अपराधी उजले रंग का शर्ट व ब्लू जिंस पैंट पहने हुए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *