पेशी के बाद बेऊर के डिजीवन वार्ड में कैद किए गए अनंत सिंह

अपराध पटना बिहार

विमान से आज सुबह लाया गया पटना
23 को साकेत कोर्ट में किया था सरेंडर
17 से चल रहे थे फरार
घर से मिली थी एके-47 , हैंड ग्रेनेड व कारतूस

पटना। मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह को पुलिस ने रविवार को बाढ़ कोर्ट में पेशी की । पेशी के बाद कोर्ट के आदेश से उन्हें बेऊर जेल भेज दिया गया। जेल के डिजीवन वार्ड में उन्हें रखा गया है। जेल पहुंचने के बाद अनंत सिंह का मेडिकल जांच भी कराया गया। नियमानुसार जेल में जो एक विधायक को सुविधा दी जाती है, उसके तहत उन्हें एक बेड, एक चौकी, बिछावन, एक कुर्सी और एक टेबल दिया गया है ।


डिवीजन वार्ड में पहुंचने के बाद जेल प्रशासन की तरफ से विधायक को खाना भी दिया गया था, लेकिन खाना खाने से मना कर दिया. बताया जा रहा है कि अनंत सिंह को खाने में 300 ग्राम आटा से बनी हुई 4 रोटी, 300 ग्राम चावल, 150 ग्राम दाल और हरी सब्जी दी गई थी. लेकिन जेल प्रशासन की तरफ से मिले इस खाना को उन्होंने नहीं खाया. अनंत सिंह सिर्फ पानी पी कर ही रह गए. सोमवार को पटना पुलिस बाढ़ कोर्ट में रिमांड पर लेने के लिए आवेदन देगी।
23 को किया था दिल्ली में सरेंडर
17 अगस्त की रात से ही अनंत सिंह और पटना पुलिस के बीच लुका-छिपी का खेल चल रहा था. लगातार फरार चल रहे थे. इसके बाद 23 अगस्त को अनंत सिंह ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया था. पटना पुलिस टीम आज ही सुबह अनंत सिंह को लेकर पटना आई, उन्हें बाढ़ कोर्ट में पेश किया. इसके बाद उन्हें 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में बेउर जेल भेजा गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *