गैंगवार में जमकर फायरिंग, युवक घायल

अपराध पटना बिहार

पटना। राजधानी में एक बार फिर अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है। गैंगवार में दो स्थानों पर फार्यंरग हुई जिसमें दो युवक घायल हो गए। घटना कदमकुआं थाने के राजेंद्र नगर स्थित मगध हॉस्पीटल के समीप व खाजेकलां थाने के शेखा की रोजा मुहल्ले में हुई।
कदमकुआं थाने के नाला रोड से सटे राजेंद्र नगर स्थित मगध हॉस्पीटल के समीप दो अपराधी गुटों के बीच फायरिंग हुई। फायरिंग में दौलत राम (25 वर्ष) घायल हो गया। वह पास के ही अंबेदकर भवन में रहता है। गोली उसके पेट में लगी है। उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। थानाध्यक्ष निशी कांत निशी के मुताबिक अपराधी मृत्युंजय व सेंटिया के बीच फायरिंग हुई है। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि दौलत राम इन दोनों गुटों से जुड़ा था या नहीं। मगध हॉस्पीटल के समीप चाय की दुकान पर इन अपराधियों का जमावड़ा लगता है।

उधर खाजेकलां थाने के शेखा की रोजा मुहल्ले में भी गैंगवार में जमकर फायरिंग हुई । फायरिंग में शहजाद नामक युवक घायल हो गया। उसे इलाज के लिए पास के हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक फायरिंग में इलाके लूल्हा नामक अपराधी व उसके गुर्गे शामिल थे। लूल्हा पकड़ा गया जबकि अन्य अपराधी फरार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *