युवक की संदिग्ध मौत, दोस्तों पर हत्या का आरोप

अपराध पटना बिहार

गुरुवार को घर से बुला कर ले गए थे दोस्त
फतुहा में सड़क पर घायलावस्था में मिला था
एनएमसीएच में मिली लाश
सभी दोस्त घर छोड़कर हुए फरार

पटना। खाजेकलां थाने के घघा गली के रहनेवाले भोला कुमार (25 वर्ष )की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी। परिजनों ने दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाते हुए शनिवार को घघा गली मोड़ के पास अशोक राज पथ को थोड़ी देर के लिए जाम कर दिया। बाद में पुलिस समझा-बुझाकर जाम हटवाया।
पिता कृष्णा प्रसाद ने बताया कि गुरुवार को भोला को उसके सात-आठ दोस्त बुलाकर घर से ले गए। मंगल तालाब के पास ले जाकर नशीला पदार्थ खिला दिया। बेहोश होने पर उसे फतुहा इलाके में ले जाकर हत्या कर दी और लाश को वहीं फेंक दिया। वहीं पुलिस का कहना है कि गुरुवार की रात करीब बारह बजे भोला फतुहा थाने के बलवा गांव के पास घायल अवस्था में सड़क पर गिरा मिला था। पुलिस उसे इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया था जहां उसकी मौत हो गयी।

सवाल उठता है कि दोस्तों ने भोला को घायल अवस्था में क्यों छोड़कर फरार हो गया। उसे फतुहा क्यों ले जाया गया। परिजनों का कहना है कि आरोपी दोस्त घर छोड़कर फरार हैं। इससे भी शक जाहिर होता है कि भोला की हत्या एक साजिश के तहत कर उसे फतुहा में ले जाकर फेंक दिया गया। बहरहाल परिजनों के बयान पर पुलिस आगे की कारवाई करने की तैयारी में है। खाजेकलां थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला फतुहा थाने का है। फतुहा पुलिस ही मामले की छानबीन कर रही है। वहीं फतुहा थानाध्यक्ष ने कहा कि अभी दुर्घटना का मामला दर्ज है। परिजन चाहेंगे तो हत्या का मामला दर्ज कर दोस्तों से पूछताछ की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *