firring

स्कूल संचालक ने ताबड़तोड़ की फायरिंग, लोगों ने धुना

अपराध पटना बिहार

पटना। रामकृष्ण नगर थाने के जगनपुरा में चलने वाले डीवाई पाटिल स्कूल के संचालक व गार्ड ने मामूली बात पर फायरिंग कर इलाके में दहशत कायम कर दिया। हालांकि उसकी इस हरकत से पीपरा गांव के लोग उत्तेजित हो गए और गार्ड को बंधक बनाकर जमकर धुनाई कर दी। बंदूक को भी तोड़फोड़ दिया। वहीं संचालक रंजन कुमार मौके से फरार हो गया। इतना ही नहीं थाने के एक दारोगा को भी बंधक बना लिया गया। लोगों का कहना था कि दारोगा की मौजूदगी में ही संचालक व गार्ड ने फायरिंग की।
पुलिस के मुताबिक पीपरा गांव का रहनेवाला सुबोध कुमार सुबह आठ बजे अपनी बाइक से घर लौट रहा था। तभी जगनपुरा में उसकी बाइक को डीबाई पाटिल की बस ने टक्कर मार दी। हादसे में वह मामूली रुप से घायल हो गया। इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी व मारपीट हुई। उसके बाद सुबोध वहां से घर चला गया। इस बीच बस के ड्राइवर ने इसकी सूचना स्कूल संचालक को दी। संचालक रंजन कुमार अपने गुर्गो व गार्ड के साथ सुबोध के घर पहुंच गया और फायरिंग करने लगा। फायरिंग की आवाज होते ही गांव के लोग काफी संख्या में जुट गए।
करीब 12 राउंड फायरिंग कर संचालक व गार्ड ने इलाके को दहला दिया। लोग जब उग्र होने लगे तो संचालक वहां से फरार हो गया। लोगों ने गार्ड को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। उसके बंदूक को भी तोड़ दिया। सूचना मिलते ही वहां थाने का एक दारोगा पहुंचा तो लोगों ने उसे भी बंधक बना लिया। लोगों के उग्र रुप को देखते हुए मौके पर सदर डीएसपी सहित काफी संख्या में पुलिस पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। सुबोध के बयान पर संचालक रंजन कुमार, गार्ड शंकर दयाल यादव,विनित कुमार व शनि सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। गार्ड को गिरफ्तार कर पुलिस ने बंदूक को जब्त कर लिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि संचालक व गार्ड के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *