ए नीतीश! तू थक गईल बाऽडा अब जा आराम करऽअ:लालू प्रसाद

पटना बिहार राजनीति

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने बिहार में उद्योग-धंधों को लेकर राज्य सरकार को अपने अंदाज में घेरा है। रविवार को भोजपुरी में किए गए अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि बिहार में अब हिंद महासागर भेजल जाव का? पंद्रह बरस के नाकामी के खाली गाल बजा के छिपाइबऽ? ए नीतीश कुमार तू थक गईल बाड़ऽ, अब जा आराम करऽ। 

उन्होंने इस ट्वीट के साथ एक कार्टून भी टैग किया है। उसमें लिखा है कि ई पानी लेके कहां जा रहे हो भाई, कहीं आग लगी है का? जवाब है कि समुंदर बनाने जा रहे हैं बिहार में, नीतीश जी कहते हैं कि समुंदर दो तब कारखाना लगवाऊंगा। 

नियोजित शिक्षकों को समान काम के बदले समान वेतन मिलेगा : तेजस्वी
नेता प्रतिपक्ष सह पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने रविवार को राज्य की एनडीए सरकार पर तीखे हमले किए। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार न तो युवाओं को रोजगार दे सकी और न ही 15 वर्षों में कोई कल-कारखाना लगवा सकी। तेजस्वी ने सूर्यगढ़ा, शेरघाटी , लखीसराय व जमुई में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि  हमारी सरकार बनी तो 10 लाख नौजवानों को रोजगार देंगे। वृद्धावस्था पेंशन चार सौ से एक हजार रुपए की जाएगी। नियोजित शिक्षकों को समान काम के बदले समान वेतन मिलेगा। जीविका दीदी स्वयं सहायता समूह का मानदेय बढ़ाया जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *