अमित शाह के बयान के बाद चिराग हुए मुखर

बिहार

पटना : चिराग पासवान और उनकी पार्टी लोजपा को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने साफ दिया है कि बिहार में भाजपा का गठबंधन लोजपा के साथ नहीं है । इस बयान के बाद चिराग पासवान भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार जी को भाजपा के साथियों का धन्यवाद करना चाहिए कि वे मुख्यमंत्री के ख़िलाफ़ इतना आक्रोश होने के बावजूद गठबंधनधर्म निभा रहे है और हर दिन नीतीश कुमार जी को प्रमाणपत्र देते है कि वे चिराग के साथ नहीं है।

अमित शाह ने शनिवार को एक TV चैनल से बातचीत में कहा था कि एनडीए से बाहर जाने के लिए लोजपा खुद जिम्मेदार है ।लोजपा 2015 वाली स्थिति में सीट बंटवारा करना चाहती थी जो संभव नहीं था। अमित शाह के इस बयान के बाद अब चिराग पासवान के लिए कोई ऑप्शन नहीं बचा था। लिहाजा अब लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान बीजेपी नेताओं पर भी तंज कसना शुरू कर दिया है।
अमित शाह के बयान के बाद बैकफुट पर आए चिराग पासवान ने एक – एक कर तीन ट्वीट किया जहां नीतीश कुमार पर सीधे हमला बोला वहीं बीजेपी नेताओं पर तंज कसा है । चिराग ने कहा कि मैं नहीं चाहता की मेरी वजह से प्रधानमंत्री मोदी किसी धर्मसंकट में पड़े। वे अपना गठबंधनधर्म निभाए। मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश को संतुष्ट करने के लिए मेरे ख़िलाफ़ भी कुछ कहना पड़े तो निस्संकोच कहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *