तेजस्वी

तेजस्वी यादव कल करेंगे बेरोजगारी हटाओ यात्रा की शुरूआत

पटना बिहार विविध

पटना  । 23 फरवरी को पटना के वेटनरी काॅलेज खेल मैदान में सभा के संबोधन के साथ हीं अपनी ‘‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा की शुरूआत करेंगे। कल से शुरू होने वाली यात्रा के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव बिहार के सभी विधानसभा क्षेत्रों में जाकर बेरोजगारी दूर करने की लड़ाई में प्रदेश वासियों से प्यार, स्नेह और आशीर्वाद मांगेंगे।

राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने बताया कि कल पटना में होने वाली सभा की तैयारी पूरी कर ली गई है। प्रदेष अध्यक्ष जगदानन्द सिंह के निर्देष पर प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह और डाॅ0 तनवीर हसन की देखरेख में पार्टी पदाधिकारियों की विभिन्न कमिटियां बनायी गई है जिन्हें भिन्न-भिन्न जिम्मेवारियां दी गई है। इस बात का विषेष ख्याल रखा गया है कि सभा में आने वाले लोगों को किसी प्रकार की कठिनाई नहीं हो।

उनके लिए पार्टी की ओर से पेयजल के साथ हीं स्वास्थ्य षिविर भी लगाने की व्यवस्था की गई है। महिलाओं एवं छात्र नौजवानों को बैठने के लिए अलग-अलग दीर्घा बनाये गये हैं । आज शाम को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के साथ हीं प्रदेषअध्यक्ष जगदानन्द सिंह, उपाध्यक्ष अषोक कुमार सिंह, डाॅ0 तनवीर हसन, पार्टी के अन्य पदाधिकारियों के साथ सभा स्थल का मुआयना किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *