ऑटो पर पलटा हाईवा, शिक्षक की मौत

अपराध पटना बिहार

पटना/ फुलवारी शरीफ। फुलवारी शरीफ थाने के ब्रहमपुर जाने वाली सडक में बेउर अखाड़ा के पास शनिवार को बालू लोडेड हाईवा ऑटो पर पलट गयी। हादसे में ऑटो सवार शिक्षक श्यामल आनंद (25 वर्ष) की मौके पर मौत हो गयी। वह बेगूसराय के रहनेवाले थे। वहीं चालक सहित तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद लोग हंगामा करने लगे। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि श्यामल आनंद ब्रहमपुर में किड्स ईशान इंटरनेशनल स्कूल में निजी शिक्षक के साथ ही बालमीचक में किराये के मकान में रहकर पढ़ाई करता था। हादसे के वक्त शिक्षक श्यामल आनंद विधालय से छुट्टी के बाद ऑटो से बालमी चक की ओर आ रहा थे तभी बेउर अखाड़ा के पास हादसे का शिकार हो गये। स्थानीय लोगों ने बताया कि एक कंपनी ने हाल ही में सड़क का निर्माण कराया था जिसमे भारी अनियमितता बरती गयी। सडक निर्माण में मिटटी डालकर ढलाई कर दिया गया जिससे सड़क धंसने लगी थी।

शनिवार को भी इसी सडक निर्माण कम्पनी का बालू लोडेड हाईवा सड़क से वहा से गुजर रही ऑटो पर पलट गया।सडक जाम से अनीसाबाद बाईपास से फुलवारी शरीफ मार्ग में वाहनों की कतार लग गयी। आगजनी कर प्रदर्शन कर रहे लोग मृतक के परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग करते हुए घटिया सडक निर्माण करने वाली कम्पनी के खिलाफ कारवाई की मांग भी कर रहे थे। मौके पर फुलवारी, बेउर, गर्दनीबाग़ थाना की पुलिस पहुंची और आक्रोशित लोगो को मृतक के परिवार को मुआवजा दिलाने सहित अन्य मांगो को पूरा कराने का आश्वासन देकर सडक जाम समाप्त कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *