अनंत सिंह को सिविल कोर्ट में किया गया पेश

अपराध पटना बिहार

पटना। मोकामा के विधायक अनंत सिंह को गुरुवार की दोपहर पटना सिविल कोर्ट स्थित एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश किया गया। इससे पहले उन्हें भागलपुर जेल से यहां लाया गया। पेशी के बाद उन्हें बेउर जेल भेज दिया गया। क्योंकि शुक्रवार को भी उन्हें कोर्ट में पेश होना है। अनंत सिंह को तीन मामलों में कोर्ट में पेश किया गया। इनमें बेउर थाना कांड संख्या 188/15, बाढ़ थाना कांड संख्या 458/15 और कोतवाली थाना कांड संख्या 23/16 है ।

शुक्रवार को भी होगी पेशी
अनंत सिंह के वकील सुनील कुमार ने बताया कि शुक्रवार को बेउर थाना कांड संख्या 188/15 में आरोप गठन होना है। शुक्रवार को एक बार फिर से अनंत सिंह की कोर्ट में पेशी होगी । इसलिए अनंत सिंह को आज वापस भागलपुर नहीं ले जाया गया । इस कांड में अनंत सिंह के साथ ही पूर्व सांसद विजय कृष्ण और एमएलसी रीतलाल यादव भी आरोपी हैं । कल इन तीनों पर आरोप तय किया जाएगा ।

छापेमारी में मिले थे मोबाइल फोन
साल 2015 में अनंत सिंह बेउर जेल में कैद थे। पूर्व सांसद विजय कृष्ण और रीतलाल यादव भी अलग-अलग मामलों में वहां कैद थे । उस समय जिला प्रशासन और पुलिस की टीम ने अचानक बेउर जेल में छापेमारी की थी । आरोप है कि छापेमारी में इन तीनों के पास मोबाइल और कुछ सामान बरामद हुए थे । इसके बाद बेउर थाना में एफआईआर संख्या 188/15 दर्ज किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *